इस बयान ने पलटकर रख दिया रिया चक्रवर्ती का सारा दांव, सुशांत के घर दोबारा पहुंची सीबीआई की टीम, कभी भी गिरफ्तार हो सकती है रिया…

सीबीआई की टीम आए दिन सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को खंगाल रही है। पिछले तीन दिन से लगातार सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ग्रिल कर रही है। कुछ घंटे पहले ही रिया चक्रवर्ती को डीआरडीओ ऑफिस के बाहर देखा गया था और आज सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह को भी सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। ताजा जानकारी की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई के सामने ऐसी-ऐसी बातें कही है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroborty) का सारा दांव पलटता सा नजर आ रहा है।

रिया चक्रवर्ती ने हर बार बयान में कह रही है कि 8 जून से 12 जून तक सुशांत की बहन मीतू सिंह ही उनके साथ थी, ऐसे में उन्हें ही इस मामले की ज्यादा जानकारी होगी। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने मीतू सिंह पर ये आरोप भी लगाए है कि जब उन्हें पता है कि सुशांत ठीक नहीं है तो वो 12 जून को उन्हें अकेला छोड़कर क्यों चली गई? ऐसे में अब मीतू सिंह ने सीबीआई के सामने कहा है कि वो जितने भी दिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ थी वो खुश थे और किसी भी बात से ऐसा नहीं लगा था कि उन्हें कोई बात परेशान कर रही है।

वहीं मीतू सिंह ने सीबीआई टीम ने ये सवाल भी पूछा कि सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख के मुताबिक उन्होंने (सुशांत) आपसे (मीतू सिंह) ये बात कही थी कि उनकी जान को खतरा है। तो ऐसे हालात में वो उन्हें क्यों छोड़कर गई है। मीतू सिंह ने इन बातों से इंकार करते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि उनका और सुशांत का घर 10 मिनट की दूरी पर ही था और वो सुशांत को ये बात कहकर निकली थी कि वो 1-2 दिन में वापस लौटकर आ जाएंगी क्योंकि वो अपने बच्चों को अकेला छोड़कर आई है।

वहीं अब सुनने में आ रहा है कि सीबीआई की टीम कुछ देर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पर दोबारा पहुंची है। सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से कुछ सवालों के जवाब लेना चाहती है।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिस्क कंट्रोल डिपार्टमेंट के पास पुख्ता सबूत है। आज ही ईडी ऑफिस के बाहर गौरव आर्या को देखा गया है। माना जा रहा है कि गौरव आर्या का हर एक बयान काफी महत्वपूर्ण है। गौरव आर्या वही शख्स है जिनके साथ रिया चक्रवर्ती का ड्रग डीलिंग वाला व्हाट्सऐप चैट सामने आया था।

कभी भी गिरफ्तार हो सकती है रिया चक्रवर्ती। रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा जांच एजेंसियों की ओर से लगातार कसता जा रहा है। हालांकि रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ये साफ कर चुके हैं कि जलेबी फेम अदाकारा ने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वो इसके लिए अपने खून की जांच कराने के लिए भी तैयार है। जबकि उधर केंद्रीय जांच एंजेसी सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पॉलीग्राफी टेस्ट की बात कही तो जरुर अदाकारा के पसीने छूटने लगे थे। इस मामले में लगातार हो रहे खुलासों ने पूरे देश को हिला रखा है। हाल ही में अदाकारा कंगना रनौत ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अंदर तक फैली ड्रग्स की गहरी जड़ों को लेकर धमाकेदार खुलासा किया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × two =

WhatsApp chat