silver screen 

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी का शिकंजा, जल्दी हो सकती है इन लोगों…

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस से जुड़े कई नाम लगातार सामने आ रहे हैं। मीडिया अपडेट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार्स सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को दिवंगत अभिनेता के मौत के मामले में बुलाए जाने की उम्मीद है। खबरों की मानें तो एनसीबी जल्द ही श्रद्धा और सारा को ड्रग्स के बारे में पूछताछ के लिए बुला सकती है।

सारा और श्रद्धा ने पावना में सुशांत के फार्महाउस का दौरा किया था, जहां कथित तौर पर दोनों को अलग-अलग फ्रेम्स में कैद किया गया था। ‘छिछोरे’ की सक्सेस के बाद सुशांत ने फार्महाउस पर एक पार्टी आयोजित की जहां श्रद्धा भी मौजूद थीं। इसके अलावा सुशांत और सारा एक समय रिलेशनशिप में थे। दोनों के ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती अभिनेता की लाइफ में आई थीं। सुशांत के दोस्त सैमुअल ने भी कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने सुशांत और सारा एक साथ थे, इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने यह भी बताया कि ‘सोनचिरैया’ की असफलता के बाद दोनो का ब्रेकअप हो गया था।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति मोदी और जया साहा को भी आज एनसीबी ने तलब किया था। इससे पहले खबर था कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने कथित तौर पर सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के नाम लिए थे और आरोप लगाया था कि वे ड्रग्स के इस्तेमाल में भी शामिल थीं। रिया फिलहाल अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ हिरासत में हैं। एनसीबी ने पिछले कुछ हफ्तों में बी-टाउन में ड्रग नेक्सस के संबंध में कई ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

thirteen + 5 =

WhatsApp chat