अगर कोई आपके अच्छे कार्य पर संदेह करता है, तो करने देना ! क्योंकि शक सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं – अमिताभ बच्चन

Big B (अमिताभ बच्चन) फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्ववीट को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। लगभग हर दिन वो कोई ना कोई ट्वीट करते हैं। अमिताभ बच्चन (Big B) के ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जाता है। उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।

बिग बच्चन ने लिख कर जो पोस्ट किया है: “कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है…तो करने देना , क्योकि… शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं.” बॉलीवुड के शहंशाह यानी बिग बॉस ने इस तरह यह ट्वीट कर फैन्स को खास सलाह दी है।

बिग बी ने इस ट्वीट की संख्या टी-3439 बताई है. उनके ट्वीट पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर एक सलाह दी थी. उन्होंने लिखा था: “आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए …उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है।” वैसे भी उनके ट्वीट तेजी से वायरल हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और जरूरू मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हैं।

आपको यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’. फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

thirteen + 18 =

WhatsApp chat