अक्षय कुमार के फैंस जिनको है फ़िल्म सूर्यवंसी का इतज़ार, उनके लिए फिलहाल है बुरी खबर…

अक्षय कुमार Akshay Kumarके फैंस के लिए बुरी खबर है. सूर्यवंशी के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. कोरोना के चलते जिस तरह से देश में कई बड़े कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है, उसे देखते हुए, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर सूर्यवंशी की रिलीज टाली जा सकती है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया था. फिल्म की 24 मार्च की रिलीजिंग डेट में बदलाव हो सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत बड़े-बड़े नेता इस बार होली मिलन में भी नहीं शामिल हो रहे हैं. उसे देखते हुए अब रोहित शेट्टी भी अपनी मल्टी स्टारर फिल्म को ऐसे वक्त में रिलीज ना करने का फैसला ले सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो इसे एक अच्छा कदम माना जाएगा क्यूंकि सिनेमा हॉल जैसी भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से कोरोना के मामले बढ़ने की संभावना है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर बीते सोमवार को जारी किया गया था. फिल्म में मुंबई को आतंकी हमलों से बचाने के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ आ रहे हैं. ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिक में हैं और अजय देवगन व रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म ‘सिंघम’ व ‘सिम्बा’ के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे. अभिनेत्री कैटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

16 + six =

WhatsApp chat