सुपरस्टार अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती बेटे अभिषेक की भी रिपोर्ट आई कोरोना पॉजीटिव…

बिग बी अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी शाम से ही बीमार थे। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ हॉस्पिटल गए और अभिषेक की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन शाम से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अस्पताल के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है। वहीं, बिग बी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग करेगा। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जो भी आया है उसका कोरोना टेस्ट होगा।

नानावती अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के लिए डॉक्टर्स की एक स्पेशल टीम बनाई गई है। कोरोना वायरस ज्यादा उम्र के लोगों के लिए जानलेवा हैं। अमिताभ बच्चन की उम्र 70 साल से ज्यादा है। ऐसे में अस्पताल में उनका खास ख्याल रखा जाएगा।

बिग बी अगले 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे। वहीं, अमिताभ बच्चन गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे। अमिताभ बच्चन काफी कमजोर नजर आ रहे थे। अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन की वाइफ जया बच्चन भी उनके साथ हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस, सेलेब्स, राजनेता और खेल जगत के लोग उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। इसके बाद अभिषेक बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आज मैं और पिता दोनों की COVID 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हम दोनों में ही हल्के लक्ष्ण थे। इसके बाद हमें अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।
अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में आगे लिखा- ‘हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारी फैमिली और स्टाफ का भी टेस्ट किया जा रहा है। मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि घबराएं न और शांत रहे। हम BMC के संपर्क में है और उन्हें सहयोग कर रहे हैं।

https://youtu.be/biSRZM1NLDs
Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twenty + ten =

WhatsApp chat