Bhojpuri & Marathi silver screen 

मैं इश्क हूं बुखार नहीं, जो दवा से उतर जाऊंगा, खेसारी के इस गाने ने मचा रखा है धमाल…

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग ‘इश्क (Ishq)’ को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग में भोजपुरी स्टार एकदम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) नहीं है बल्कि यह हिंदी सॉन्ग है. इस सॉन्ग में उनके साथ कनिष्का नेगी भी है. दोनों की जुगलबंदी कमाल की है और इसी वजह से इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 92 लाख बार देखा जा चुका है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और कनिष्का नेगी के ‘इश्क’ सॉन्ग को 25 दिसंबर को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग को अभी तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. ‘इश्क’ सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और कनिष्का नेगी ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक विनय विनायक का है. इस तरह खेसारी लाल यादव ने दिखा दिया है कि वह यूट्यूब पर अपने सॉन्ग और अंदाज से फैन्स का दिल जीतना बखूबी जानते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और वह बिग बॉस में भी शिरकत कर चुके हैं. वह बिग बॉस 13 में नजर आए थे, लेकिन वह अपना गेम खुलकर नहीं खेल पाए थे. जिस वजह से वह शो से बाहर हो गए थे. लेकिन उनके फैन्स को उनका अंदाज खूब पसंद आया था. लेकिन खेसारी लाल यादव एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग दे रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nineteen + four =

WhatsApp chat