Small Screen 

कलर्स टीवी का शो ‘Bigg Boss 14’ की वापसी तय, प्रोमो में दिखा सलमान का नया लुक…

‘Bigg Boss 14’ की वापसी तय हो चुकी है. कोरोना (Corona) काल के बीच कलर्स टीवी (Colors TV) का ये शो फॉर्मेट के अलावा कई और बातों को लेकर रोजाना ट्रेंड कर रहा है. फिलहाल शो ट्रेंड होने की वजह प्रोमो है. गौरतलब है कि इससे पहले कलर्स चैनल ने जो वीडियो शेयर किया था, उसकी पहली झलक में सलमान खान (Salman Khan) एक जैकेट पहने नजर आए थे. पहले प्रोमो रिलीज के साथ ही उनका वीडियो भी सामने आया था।

‘Bigg Boss 14’ के नए प्रोमो में ‘स्वैग से स्वागत’ (‘Swag Se Swagat’) वाला म्यूजिक है. कलर्स के ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में सलमान ये कहते दिख रहे हैं कि ‘ 2020 ने बिग बॉस के लिए मुसीबत खड़ी की लेकिन अब बिग बॉस इस साल को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं. इस वीडियो की टैगलाइन है ‘अब सीन पलटेगा’. वहीं एक और फोटो के कैप्शन में लिखा था- ‘घर के सब काम कर लो खत्म, क्योंकि अब सीन पलटेगा’।

इस बीच, बिग बॉस 14 को लेकर शो और सलमान के चाहने वालों में जबरदस्त बज बना हुआ है. फैंस भी ‘Bigg Boss 14’ के आने वाले प्रोमो की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. एक प्रोमो में सलमान ‘Bigg Boss 14’ की आंख के सामने खड़े हैं और तो दूसरे प्रोमो में फिल्म शोले के ठाकुर और वीरू का फील है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर शूट हुआ था. उसमें सलमान खान कहते हैं कि ‘लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर.इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर, मगर अब सीन पलटेगा.’ माना जा रहा है कि इस प्रोमो के जरिए इस बार के सीजन में होने वाले बदलावों के संकेत दिए गए थे जिसे प्रतिभागियों को दिए जाने वाले टास्क से भी जोड़ कर देखा गया. बिग बॉस के इस नए सीजन को बिग बॉस 14 की जगह बिग बॉस 2020 कह कर बुलाया जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

12 − ten =

WhatsApp chat