silver screen 

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मतदान करने का मिला निमंत्रण…

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है और अगर दोनों इसे स्वीकार करते हैं तो उन्हें इस वर्ष के ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मतदान करने का अधिकार होगा। कुल 819 लोगों में डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता निष्ठ जैन और अमित मधेशिया, डिजाइनर नीता लुल्ला, कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, विजुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद और संदीप कमल को भी आमंत्रित किया गया है।

इस खबर को शेयर करते हुए फिल्म निर्माता मिलाप ज़वेरी ने ट्वीट किया, ‘शानदार! अच्छा फैसला है! हृतिक रोशन और आलिया भट्ट दोनों प्रतिभाशाली सुपर स्टार हैं। वे एकेडमी के लिए एक सर्वश्रेष्ठ चुनाव होंगे।

2020 की सूची में एना डी अरामास, ब्रायन टायरी हेनरी, फ्लोरेंस पुघ, लेकिथ स्टैनफील्ड, बेनी फेल्डस्टीन, जंग हाइ-जिन, जो-जियोंग, पार्क सो-डैम और कॉन्स्टेंस वू जैसे नाम भी शामिल हैं। लुलु वांग, एरी एस्टर, टेरेंस डेविस और मैथ्यू वॉन जैसे निर्देशकों को भी लिस्ट में जगह दी गई है।

मंगलवार को जारी एक बयान में, एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रूबिन ने कहा, ‘मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस में इन प्रतिष्ठित साथी यात्रियों का स्वागत करने को लेकर एकेडमी उत्साहित और खुश है। हमने हमेशा असाधारण प्रतिभा को अपनाया है जो हमारे वैश्विक फिल्म समुदाय की समृद्ध विविधता को दर्शाता है, और अभी से अधिक कभी नहीं ऐसा नहीं हुआ।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × 4 =

WhatsApp chat