silver screen 

सारा अली खान और वरुण धवन की Mirchi Lagi Toh सांग हुआ रिलीज, Video में नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) का गाना ‘तुझ को मिर्ची लगी’ ट्रैक रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही धमाल मचाना भी शुरू कर दिया है. ‘मिर्ची लगी तो’ (Mirchi Lagi Toh) गाने में सारा अली खान और वरुण धवन का डांस और उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में वरुण और सारा धमाकेदार अंदाज में गाने पर थिरकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के मिर्ची लगी तो सॉन्ग को अलका याग्निक और कुमार सानू ने गाया है. गाने के म्यूजिक आनंद-मिलिंद द्वारा दिये गए हैं. वरुण और सारा के इस सॉन्ग पर सोशल मीडिया यूजर भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. मिर्ची लगी तो के मूल गीत की तरह ही इस गाने के लीरिक्स समीर द्वारा दिये गए हैं. वरुण धवन और सारा अली खान के इस गाने को देखकर कहा जा सकता है कि यह किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर देगा।

कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) फिल्म के गानों के बारे में बात करते हुए डेविड धवन (David Dhawan) ने कहा, “मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है की इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया तो मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा. मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने ये लिखे थे, जो मेरे दिल के बहोत करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं, यह इन्हें जोड़कर उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था.” बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की कुली नंबर वन इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

16 − one =

WhatsApp chat