CORONAVIRUS से बचाव को लेकर बॉलीवुड का नज़रिया…

CoronaVirus) के दुनियाभर में फैल जाने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स कोरोना से बचने का उपाय बता रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सेफ हैंड चैलेंज काफी वायरल हो रहा है. इस चैलेंज के जरिए दुनियाभर की प्रसिद्ध हस्तियां लोगों को हाथ धोने के प्रति जागरूक कर रही हैं ताकि वो सुरक्षित रह सकें.।

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों ने अपना वीडियो पोस्ट लोगों को हाथ धोने के सही तरीके बताए हैं. इसी में आगे सीएमओ महाराष्ट्र द्वारा ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोना से बचने की सलाह दिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स ने सार्वजनिक जगहों पर न जाने और दूसरों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने की अपील की है. वीडियो में अनिल कपूर ने कहा कि अपने व्यतिगत सफाई पर ध्यान दें, हाथ को लगातार साबुन से धोते रहें. वही बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दिक्षित ने छिकते और खांसते समय सावधानी बरतने की सलाह दी. फिटनेस गुरु कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने बाहर के खाने के बजाय घर का पौस्टिक आहार लेने की अपील की।

वरुण धवन ने कहा,” अनावस्यक यात्रा न करें, बीमार लोगों से कम से कम एक मिटर की दूरी बनाए रखें.” अर्जुन कपूर ने बच्चों और बुड़ों का खास ख्याल रखने की अपील की. वीडियो में आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने भी कोरोना से बचने की सलाह दी है. बता दें, अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को लेकर लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ को सपोर्ट करते लिखा, ‘मैं जनता कर्फ्यू को सपोर्ट करता हूं जो कि 22 मार्च, सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक है. ऐसी स्थिति में एक-दूसरे का साथ देने के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं. सभी लोग सुरक्षित और सावधान रहें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × 3 =

WhatsApp chat