silver screen 

ऎसा क्या हुआ था कि दीपिका पादुकोण के आगे हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे एनसीबी के अफसर, आखिर क्या थी वजह?

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के लिए बीता दिन खासा मुश्किल भरा रहा था। बीते दिन न सिर्फ दीपिका पादुकोण बल्कि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आगे पेशी हुई और जांच एजेंसी ने इन तीन हीरोइनों का ड्रग कनेक्शन खंगालने की पूरी कोशिश की। इस दौरान सबसे ज्यादा नजर बॉलीवुड की नंबर वन स्टार दीपिका पादुकोण पर लोगों की रही। ‘पद्मावत’ स्टार दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने करीब 5.30 घंटे पूछताछ की और फिर उन्हें जाने दिया।

इस बीच खबर सामने आ रही है कि एनसीबी की जांच पड़ताल के दौरान दीपिका पादुकोण का बुरा हाल था। अदाकारा इस दौरान एनसीबी के सवालों के आगे 3 बार टूट गई थी। उनका ब्रेकडाउन हुआ और वो 3 बार रोई थी। ऐसे में जांच अधिकारियों की मुश्किलें और बढ़ने लगी और अदाकारा से जांच में सहयोग की बात की गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जांच के दौरान दीपिका के बार-बार रोने से जांच अधिकारियों ने अदाकारा के सामने हाथ तक जोड़ लिए और उनसे इमोशनल कार्ड न खेलने की अपील की।

जांच अधिकारियों ने इस दौरान दीपिका पादुकोण से साफ कहा कि वो उन्हें सच बताएं। अगर वो सच बताती हैं तो ये उनके लिए भी अच्छा होगा। हालांकि जांच के वक्त दीपिका पादुकोण ने साफ तौर पर ड्रग्स लेने से इंकार किया है। उन्होंने ये भी कहा है कि वो किसी पैडलर के संपर्क में नहीं थी। हालांकि, दीपिका पादुकोण इस बात से इंकार नहीं कर पाईं की करिश्मा प्रकाश के साथ साल 2017 की सामने आई व्हाट्स ऐप चैट उन्होंने की थी। इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने बड़ा कदम उठाते हुए दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो एजेंसी जब्त किए गए फोन से सुराग जुटाने की कोशिश करेगी। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सकेगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × four =

WhatsApp chat