silver screen 

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वजन, कैसे हुआ संभव? क्या है इसके…

मशहूर हस्तियों ने अक्सर हमें अपनी फिटनेस दिनचर्या और वजन घटाने की अविश्वसनीय कहानियों से प्रेरित किया है, जिसमें राम कपूर और अदनान सामी शामिल हैं. और अब, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) , जो पहले 200kgs के करीब थे, हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पता चला कि उन्होंने 98 किलो वजन कम किया है।

गणेश आचार्य कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि इसी कार्यक्रम में उन्होंने 98 किलो वजन कम किया. इससे पहले उनका वजन 200 किलो था. अपने वजन के बावजूद, गणेश आचार्य बहुत ही अच्छे और मशहूर डांस कोरियोग्राफर हैं।

उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है. उन्होंने गोविंदा की ज्यादातर फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है. गणेश आचार्य ने कहा कि मैंने वजन कम करने के लिए सख्त आहार का पालन किया है. गणेश घंटों जिम में पसीना बहाते थे. उनकी मेहनत अब दिखाई दे रही है और वे फिट और स्लिम हो गए हैं।

वैसे अपनी फिटनेस को लेकर गणेश आचार्य ने कई मौकों पर विस्तार से बताया है. उनके मुताबिक फैट टू फिट की ये जर्नी उनके लिए खासा मुश्किल रही है. उन्हें काफी चुनौतियों को सामना करना पड़ा है.कोरियोग्राफ की माने तो एक सयम वे पूरे 200 किलो के हो गए थे. उन्होंने वो वजन अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था. लेकिन उसके बाद गणेश ने जिमिंग शुरू की और उन्होंने इतना वजन घटा लिया. अब गणेश अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनकी फिटनेस देख सभी तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one + ten =

WhatsApp chat