क्यों कैटरीना अपने करियर के बारे में बात नहीं करना चाहतीं? कहीं …

अभिनेत्री कैटरीना कैफ खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े सितारे उनके मित्र हैं. वह कहती हैं कि वह इन सभी का सम्मान करती हैं और मित्रता के बीच इगो नहीं आता. कैटरीना ने कहा, मुझे इस पर विचार करने की जरूरत नहीं कि आपने मेरे इगो को क्यों चोट पहुंचाई. वह आपकी समस्या है. अपमान अलग चीज है. आपको उठ खड़ा होना चाहिए और उसे बचाना चाहिए. इगो से क्या हासिल होता है? मैं बस एक व्यक्ति हूं।

अभिनेत्री ने कहा, चाहे शाहरुख हो, रितिक हो, अक्षय हो या सलमान, मैं भाग्यशाली हूं कि इन लोगों को मित्र कहती हैं और वे मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं. मैं उनसे किसी भी समय बात कर सकती हूं. मैं उनका सम्मान करती हूं और जब आप किसी का सम्मान करते हैं, तो उस बीच इगो नहीं आता।

कैटरीना जल्द ही अक्षय के साथ ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी और वह कहती हैं कि अपने बारे में इस धारणा की वह कभी परवाह नहीं करतीं कि वह एक ब्लॉकबस्टर स्टार हैं, लेकिन एक बड़ी अभिनेत्री नहीं हैं।

उन्होंने कहा, मेरा फोकस एक स्टार बनने पर था. मैं चाहती थी कि लोग मुझे प्यार करें और मुझे देखें. यह सोच जब मैं बड़ी हो रही थी, तभी से थी. इसे छिपाने और बदलने की मेरी कोई इच्छा नहीं रही है. मेरी यात्रा और मेरी कहानी यही है, और मुझे इसे स्वीकारना होगा. मैंने वही किया, जो मुझे करना था. हर एक दिन मैंने महसूस किया कि यह कहने को लेकर मैं कितना भाग्यशाली हूं. मैं चाहती थी कि मुझे हर घर में जाना-पहचाना जाए. हेमा मालिनी जी मेरी आदर्श थीं और मैं उन्हीं की तरह बनना चाहती थी।

कैटरीना के लिए जीवन में एक संतुलन होना चाहिए. उन्होंने कहा, बहुत सारी चीजें हैं, जिनके बीच आपको संतुलन बनाना होता है. इतने सारे बदलाव हुए हैं कि अपने करियर के बारे में बातें करना बहुत कठिन है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × five =

WhatsApp chat