Green Chilly silver screen 

दक्षिण सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की खबर ने फ़िल्म जगत में मचा दी है सनसनी…

दक्षिण सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अब सिंगल नहीं रहीं। काजल अग्रवाल जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार संग घर बसा सकती हैं। उनकी शादी की खबरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंघम’ स्टार काजल अग्रवाल का दिल एक बिजनेमसैन पर आया है। बात यहीं खत्म नहीं होती, उड़ती-उड़ती खबरें यह भी आ रही हैं कि काजल के घरवालों ने भी इस शादी रजामंदी भर दी है और शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल की शादी जल्दी ही होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक काजल अग्रवाल का होने वाले लाइफ पार्टनर बिजनेसमैन गौतम किचलू हैं।

यह भी चर्चा जोरों पर है कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की मंगनी भी हो चुकी है। शादी के बारे में बताया जा रहा है कि समारोह बेहद ही सादे ढंग से प्लान किया जा रहा है। ये शादी अरेंज्ड कम लव मैरिज है। ताजा जानकारियों के मुताबिक काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी मुंबई में की जाएगी। कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए परिवार कम ही लोगों को बुलाने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि साउथ फिल्म स्टार की शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे बावजूद इसे ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ किया जाने वाला है।

काजल अग्रवाल के कथित मंगेतर बिजनेसमैन गौतम कैथेड्रल एंड जॉन कैनन स्कूल से पढ़े हैं। उन्होंने आगे की पढ़ाई टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से की थी। वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और होम डेकोर कंपनी को हैंडल करते हैं। इससे पहले भी काजल अग्रवाल की शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था। हालांकि अदाकारा ने हमेशा ही इन रिपोर्ट्स का खंडन किया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

9 + one =

WhatsApp chat