बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान के निधन पर शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री…

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। एक्टर को बुधवार दोपहर 3 बजे मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उनके जनाजे में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए, जिसमें उनके परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल थे। सभी ने उनको अंतिम विदाई दी और उनके निधन पर गहरा शोक जताया। वहीं, बॉलीवुड जगत से इरफान खान की अंतिम विदाई में तिग्मांशू धुलिया, विशाल भारद्वाज और राजपाल यादव जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

इरफान खान के अंतिम दर्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में लोग इरफान खान के शव को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के कारण इरफान खान के अंतिम दर्शन भीड़ इकट्ठी न हो, इसके लिए मुंबई पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी थी। कोरोना वायरस के कारण उनके निधन में बॉलीवुड एक्टर्स और उनके फैंस को शामिल होने नहीं दिया। हालांकि, आसपास के लोग खुद को नहीं रोक पाए और उनके अंतिम दर्शन के लिए खड़े नजर आए।

साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen − one =

WhatsApp chat