क्यों 25 साल बाद जूही ने किया इसका खुलासा? क्या इसी वजह से छुपाकर रखी थी अपनी शादी का राज, मेहता के साथ…

जूही चावला ने अपनी चुलबुली अदाओं से सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। करियर की ऊंचाईयों पर रहते हुए जूही चावला साल 1995 में जय मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। गुपचुप तरीके से हुई जूही चावला की शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही पहुंचे थे। काफी समय तक उन्होंने अपनी शादी छुपाकर रखी थी। इस पर जूही ने एक इंटरव्यू में बात की है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जूही चावला ने कहा कि ‘उस वक्त इंटरनेट नहीं था। हर फोन में कैमरा नहीं होता था। ऐसे में आप इसे इस तरह से कर सकते थे। मैं उन दिनों इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही थी। मुझे अपने करियर को लेकर चिंता थी। मैं अपने करियर को जारी रखना चाहती थी, तभी ये सब हो गया था। मैं चुप हो गई थी और अपने काम में लग गई थी।

जय के साथ जूही की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहली ही उनकी पहली मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा, ‘दोस्तों के साथ यह बहुत ही छोटी सी मुलाकात थी। जब फिल्मों में काम करना शुरू किया तो जय के साथ संपर्क में नहीं थी। फिर कुछ साल बाद एक दोस्त की डिनर पार्टी में हम दोबारा मिले और हमारी बातचीत होने लगी।

जूही ने आगे कहा, ‘तब से, वो हर जगह होते थे जहां मैं जाती थी। जहां कहीं भी मैं देखती थी वो फूलों और गिफ्ट के साथ होते थे। हर दिन। मेरे जन्मदिन पर, मुझे याद है कि उन्होंने मुझे लाल गुलाब से भरा एक ट्रक भेजा था। एक साल बाद उन्होंने मुझे प्रपोज किया।

जूही ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया था। इसके बाद उन्होंने ‘कयामत से कयामत’, ‘बोल राधा बोल’, ‘स्वर्ग’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘डर’, ‘यस बॉस’ और ‘इश्क’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। जूही आखिरी बार फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। फिल्म में जूही चावला के अलावा सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर की मुख्य भूमिका थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

7 − three =

WhatsApp chat