silver screen 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचा रखी है धूम…

सिंघम (Singham) एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और बिजनेमैन गौतम किचलू (Gautam Kichlu) शादी के बंधन में बंध गई है. हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ खूबसूरत फोटो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं काजल ने अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए इस बात को लेकर भी खुलासा किया था कि उनकी शादी में कोरोनावायरस महामारी से जुड़ी सभी नियमों का पालन भी किया जा रहा है।

हाल ही में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की एक और फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है जिसमें वह अपने पति गौतम किचलू के साथ हाथ में सैंपेन का ग्लास लेकर खड़ी हैं. इस फोटो को देखकर यह बात तो साफ है कि काजल और उनके पति की यह फोटो शादी के बाद होने वाली पार्टी की है. इस फोटो में काजल और उनके पति की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के वेडिंग आउटफिट को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था, जबकि गौतम की शेरवानी अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था. शादी की एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए, काजल ने अपने पोस्ट में लिखा: “और ठीक उसी तरह, मिस से मिसिस का सफर! मैंने अपना विश्वासी, साथी, सबसे अच्छे दोस्त और अपने सोलमेट से शादी की. मुझे खुशी हुई कि इसके जरिए सब कुछ मिल गया. काजल ने अपनी शादी के हैशटैग #kajgautkitched के साथ फोटो शेयर किया।

(Singham) एक्ट्रेस ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा, कोरोनावायरस महामारी के बीच शादी की योजना बनाना किसी चैलेंज से कम नहीं था. और हमने शादी के दौरान covid-19 के सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया है. जिसकी वजह से हमारी शादी बेहद प्राइवेट थी और सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो सके. जो लोग इस शादी में शामिल हुए हमने उनकी सुरक्षा और उनके लिए खास करने की कोशिश की और जो नहीं आ पाए उनसे हम जल्द मिलेंगे इसकी उम्मीद है।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा पंजाबी और कश्मीरी की शादी. हमें अपना प्यार और बधाई दें. काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत क्यों हो गया ना (Kyun Ho Gaya Na), उसके बाद सिंघम जिनमें उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे, स्पेशल 26 में अक्षय कुमार और दो लफ़्ज़ों की कहानी में शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई. उनके पास कई तमिल और तेलुगु फ़िल्में भी हैं. उनकी फिल्मों की प्रभावशाली पंक्ति में मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की इंडियन 2 महत्वपूर्ण है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × one =

WhatsApp chat