silver screen 

क्या उर्मिला मातोंडकर कंगना रनौत से मांगेगी माफी? ‘रुदाली’ से मिला था ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ का तमगा?…

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से शुरू हुआ कंगना रनौत का आंदोलन अब धीरे-धीरे भयंकर रुप लेता जा रहा है। एक के बाद एक कंगना रनौत लोगों से उलझती जा रही हैं। पहले जहां अदाकारा नेपोटिज्म को लेकर कुछ खास स्टार्स पर निशाना साधती थी। अब वो मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के बाद और नए दुश्मन बनाने में लग गई है। हाल ही में अदाकारा ने 90 के दशक की अदाकारा उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहकर बुरी तरह माखौल उड़ा दिया था। कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर का ‘रुदाली’ कहना इतना चुभा कि उन्होंने नेशनल टीवी पर ‘रंगीला गर्ल’ को ये उपमा दे डाली।

अब जब मामला बढ़ा तो हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ‘रुदाली’ कमेंट को लेकर माफी मांगने तक की बात कह डाली। उन्होने कहा, ‘मैंने एक निश्चित संदर्भ में रुदाली कहा था। अगर यह इतना आपत्तिजनक था, तो मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं हैं कि मुझे इसका दुख है। शायद उनसे नहीं, शायद उन लोगों से जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। इसलिए मुझे खेद है कि अगर ऐसा कुछ भी संदर्भ से बाहर हो गया हो। ऐसा कहना मुझे छोटा नहीं बनाता है। मैंने इसका इस्तेमाल एक संदर्भ में किया था। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर कोई व्यक्ति लगातार कैसे केवल ‘विक्टिम कार्ड’ खेलता है। आप और मैं भी हम भी ऐसा कर सकते हैं। जब आपने उद्योग में इतना लंबा और प्यारा करियर बनाया है, जिसने आपको बहुत कुछ दिया है, तो क्या आप यह कहना चाह रहे हैं कि इसमें कुछ भी अच्छा नहीं था? एक भी व्यक्ति, एक दिन, कुछ भी ऐसा नहीं जो आपके साथ अच्छा हुआ हो?

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी सतर्कता और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करने से लाखों लोग उन्हें फॉलो करने लगे थे। लेकिन उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ ये भद्दा कमेंट कर कंगना रनौत ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। कंगना रनौत को इस कमेंट के बाद लगातार सोशल मीडिया पर जमकर सुनने को मिल रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seven + 1 =

WhatsApp chat