silver screen 

कंगना रनौत को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कराने की तैयारी में थी बीएमसी, मगर…

कंगना रनौत अपने बांद्रा ऑफिस स्पेस के चारों ओर घूमती हुई सभी अराजकता के बीच होम टाउन मनाली से मुंबई में उतरीं। बीएमसी 9 सितंबर के दिन अवैध स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर के साथ कंगना रनौत के ऑफिस में पहुंची। हालांकि, बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने विध्वंस पर रोक लगाने का आदेश दिया। कंगना इस समय मुंबई में हैं, इसलिए यह बताया जा रहा है कि वह शॉर्ट विजिट के लिए आई हैं। नए अपडेट के मुताबिक कंगना रनौत को 14 दिनों के होम क्वारंटाइन नियम में छूट दी गई है।

कंगना रनौत इन दिनों कई चीजों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, उन्हें राज्य के बाहर से आने वालों के लिए 14 दिन के होम क्वारंटाइन नियम में छूट दी है। बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘वह एक सप्ताह से भी कम समय से यहां रह रही है, इसलिए उसे ‘शॉर्ट-टर्म विजिटर केटेगरी’ के तहत छूट दी गई थी।’ उम्मीद की जा रही है कि अभिनेत्री 14 सितंबर को अपने घर लौट आएगी। मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना अधिकृत कश्मीर, तालिबान और पाकिस्तान के साथ की और इसी के बाद यह विवाद शुरू हुआ।

कल सुबह, बीएमसी की टीम रनौत के पाली हिल ऑफिस की बिल्डिंग के अवैध हिस्सों को ध्वस्त करने के लिए पहुंची थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने आरोप लगाया कि कंगना को दस्तावेज बनाने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया था लेकिन वह ऐसा करने में विफल रही। यह भी बताया गया कि बीएमसी ने कंगना द्वारा 14 उल्लंघनों को सूचीबद्ध किया है। कंगना और बीएमसी का आमना-सामना हर गुजरते दिन के साथ नए मोड़ देख रहा है।

हाल ही में हमने की एक रिपोर्ट में आपको बताया है कि कंगना के पड़ोसी और बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​को भी उनके कार्यालय में अवैध बदलाव के लिए बीएमसी ने नोटिस भेजा है। रिपोर्ट्सके अनुसार, बॉलीवुड डिजाइनर ने अपने निवास को व्यावसायिक स्थान बना दिया है और कुछ अवैध उल्लंघन किए हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

10 − 10 =

WhatsApp chat