silver screen 

पिता की मांग पर हिमाचल सरकार ने कंगना रनौत को Y ग्रेड की सुरक्षा प्रदान की, 9 तारीख को…

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है और उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है।

भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, ‘उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी है.’ पत्रकारों के सवालों के जवाब में ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत की बहन और उनके पिता ने सरकार का रुख कर अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया था।

ठाकुर ने कहा, ‘उनकी बहन ने कल मुझे टेलीफोन किया और मुझसे बात की. उनके पिता ने राज्य पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा दिये जाने की मांग की. इसलिए मैंने डीजीपी से राज्य में अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है।

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का नौ सितंबर को मुंबई जाने का कार्यक्रम है और इस दौरान भी सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है।

मुख्यमंत्री ने हालांकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × 2 =

WhatsApp chat