silver screen 

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर की लड़ाई में सनी लियोनी की एंट्री!! तुम्हें खुद ऐसे तमगों से दिक्कत नहीं है तो फिर…

बॉलीवुड अदाकारा जया बच्चन ने कुछ दिनों पहले संसद में खड़े होकर इंडस्ट्री पर वार करने वालों के खिलाफ आवाज बुलंद की थी और कहा था कि ये लोग जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। जया बच्चन के तीखे बोल सुनने के बाद कंगना रनौत ने उन पर पलटवार किया, जिस कारण कई बॉलीवुड सितारे उनके खिलाफ उतर आए हैं। अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने हाल में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कंगना रनौत पर करारा वार किया, जिसके बाद रनौत बहनें उन पर हमलावर हो गई हैं।

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार का तमगा दे डाला, जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है। यहां तक कि उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि, कौन से सभ्य समाज की लड़की ऐसी भाषा में बात करती है।

उर्मिला मातोंडकर का जवाब सुनने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन पर हमला बोला है। रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘एक महिला जिसे सेक्स सिम्बल होने पर गर्व है, जो लगातार अपने से एक छोटी लड़की पर हमला बोल रही है। जब इस छोटी लड़की ने उसे सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा तो उसे परेशानी हो गई। इस मूवी माफिया ने सनी लियोनी का खुले दिल से स्वागत किया था लेकिन अचानक से इसे पोर्न स्टार का तमगा खराब लगने लगा है।

रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उर्मिला मातोंडकर का एक इंटरव्यू पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे सेक्स सिम्बल कहे जाने से कोई दिक्कत नहीं है। रंगोली चंदेल ने अपने पोस्ट के माध्यम से उन पर निशाना साधा है और कहने की कोशिश की है कि जब उन्हें खुद ऐसे तमगों से दिक्कत नहीं है तो फिर कंगना के बयान से वो इतनी परेशान क्यों हो गई हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

thirteen − 11 =

WhatsApp chat