कोरोना का कहर! प्रियंका के साथ घर में बंद हैं उनके पति निक जोनस, सोशल मीडिया के माध्यम से चोपड़ा ने किया ये खुलासा…

CoronaVirus का असर इन दिनों दुनियाभर में भारी पड़ता नजर आ रहा है. चारों ओर इस वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए सरकार ने कई राज्यों के सिनेमाघरों और स्कूलों को बंद कर दिया है. वहीं, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है और फिल्मों की रिलीज पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस को कोरोना से बचने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर लाइव आकर लोगों से अपनी बात शेयर की. उन्होंने बताया कि वह अपने पति निक के साथ पिछले 10 दिनों से घर में बंद हैं. साथ उन्होंने एक जरूरी ऐलान भी किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा लाइव पर कहा कि उम्मीद करती हूं कि आप लोग सुरक्षित होंगे. मैं यहां आप लोगों का हाल समाचार लेने आई हूं. यह एक ऐसा दौर है जिसने हमारी जिंदगी को बदल कर रख दिया है. हम इतने बिजी रहते थे और आज हाल यह है कि हम पिछले हफ्ते से यानी लगभग 8 दिनों से सेल्फ आइसोलेशन पर हैं. यह बहुत अजीब लग रहा है. कोरोना को लेकर इंटरनेट पर चल रही बातों पर प्रियंका ने कहा कि जितना आप इन सभी चीजों को पढ़ रहे हैं, उतना ही मैं भी पढ़ रही हूं, जो बहुत डरावना है।

प्रियंका ने कहा कि कोरोना को लेकर इंटरनेट पर आ रहीं चीजों इसमें कितनी सच्चाई है और कितना गलत है, ये पता कर पाना थोड़ा मुश्किल है, इसलिए वह अपने फैंस के लिए कुछ डॉक्टर्स की टीम लेकर जल्द ही इंस्टा लाइव करने वाली हैं, जो कोरोना को लेकर सही और सटीक जानकारी लोगों को दे पाएंगे. साथ लोगों के अंदर उठ रहे कोरोना के सवालों का भी जवाब देंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

10 + six =

WhatsApp chat