silver screen 

30 जुलाई को जिओ सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर कृति सेनन की आने वाली फिल्म मिमी का डांसिंग नंबर सॉन्ग ‘परम सुंदरी’ हुआ रिलीज…

कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ की हर जगह चर्चा हो रही है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है कृति के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। आज फिल्म के पहले गाने को रिलीज किया गया। कृति फिल्म में डांसर मिमी का किरदार निभा रही हैं। और आज फिल्म के डांसिंग नंबर सॉन्ग ‘परम सुंदरी’ को रिलीज किया गया। जिसमे कृति के डांसिंग मूव्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

परम सुंदरी’ गाने के लिरीक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे। गाने को श्रेया घोषाल ने गाया और कम्पोस ए आर रहमान ने किया। सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर आज गाना रिलीज किया गया। गाने को अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स और 20 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं। म्यूजिक विडियो में कृति सेनन और एक्ट्रेस सई ताम्हणकर के डांसिंग मूव्स को दिखाया गया। वहीं दोनों के डांस के बीच पकंज त्रिपाठी के फनी एक्सप्रेशन्स को भी कैप्चर किया गया।

कृति ने गाने के लिंक को शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। कृति ने इंस्टा अकाउंट पर लिंक शेयर करते हुए लिखा,’ परम सुंदरी यहां हैं!! मिमी फुल फॉर्म में.. सॉन्ग रिलीज हो चुका है! फिल्म 30 जुलाई को जिओ सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर .’ इसी के साथ-साथ कृति ने अन्य कलाकारों को भी टैग किया।

आपको बता दें कि, फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। 30 जुलाई के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर देखा जा सकता है। साल 2011की मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायचे’ जिसका मतलब है ‘मुझे मां बनना हैं’ ,इस कहानी पर यह फिल्म आधारित हैं। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया हैं। जो पहले भी कीर्ती की फिल्म ‘लुक्का चुप्पी’ को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seven + 6 =

WhatsApp chat