silver screen 

महेश बाबू की पत्नी नम्रता का क्या है ड्रग्स कनेक्शन? नम्रता ने इसे बताया बकवास और झूठ, लेकिन…

बीते हफ्ते ड्रग्स केस में टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था। पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड स्टार रह चुकी नम्रता शिरोडकर का नाम ड्रग विवाद में घिरते ही सोशल मीडिया पर महेश बाबू के फैंस के गुस्से का उबाल देखने को मिला। जिसके बाद ‘पुकार’ एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल होने लगी थी। बीते हफ्ते न्यूज मीडिया के जरिए पता चला था कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की एक व्हाट्स ऐप चैट से कई अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा हुआ था।

इसके मुताबिक ‘डी’ नाम से जहां दीपिका पादुकोण, ‘एस’ से सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बारे में जानकारी सामने आई थी। जबकि ‘एन’ नाम से जिस एक्ट्रेस से बात हो रही थी वो कोई और नहीं बल्कि महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर हैं। इस खबर से इंटरनेट पर आग लग गई थी। इसके बाद लगातार लोग नम्रता शिरोडकर को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर कमेंट्स कर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे थे। नम्रता शिरोडकर ने हालांकि इन खबरों को बकवास और गलत बताया था। इसके बाद नम्रता शिरोडकर ने हेटर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स भी अपने इंस्टास्टोरी के जरिए दिखाए थे।

अब नम्रता शिरोडकर ने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शंस को लिमिट कर दिया है। जिसके बाद अब सिर्फ चुनिंदा लोग ही अदाकारा को कमेंट कर सकते हैं।

आपको बता दें कि नम्रता शिरोडकर 90 के दशक की अदाकारा रही हैं। वो हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों में काफी एक्टिव रही थी। फिल्म वामसी की शूटिंग के दौरान अदाकारा पहली बार एक्टर महेश बाबू से मिली थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देते हुए शादी कर ली और आज ये कपल सबसे लवेबल कपल्स में से एक हैं। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर दो बच्चों के माता-पिता हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × five =

WhatsApp chat