21 दिनों के लॉकडाउन के सरकार के फैसले में मदद करने के वजाय हमें मोदी की बात सुनना बंद करना चाहिए – महेश भट्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात आठ बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस (Covid 19) के खतरे से लड़ेगी. इसे लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने रिएक्ट किया है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अब हम एक सामूहिक टर्निंग पॉइंट पर हैं, जिसमें पूरे भारत में लगे इस 21 दिनों के लॉकडाउन में सरकार की मदद करने के लिए हमें सुनना बंद करना चाहिए. इस महान भय के समय के लिए एकजुटता, मानवता, बलिदान और आशा की आवश्यकता है. कोई अफवाह नहीं फैलानी है.” महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://twitter.com/MaheshNBhatt/status/1242470114290622464?s=20

आपको बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 562 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है. आज बुधवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. आपको यह भी बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve + 20 =

WhatsApp chat