silver screen 

भारत-नेपाल विवाद पर TWEET कर बुरी फंसीं मनीषा कोइराला…

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भारत और नेपाल के बीच चल रहे विवाद पर कुछ ट्वीट्स करते हुए अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी हैं. मनीषा ने नेपाल के नए राजनीतिक नक्शे का सपोर्ट किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग मनीषा को मजकर ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें, मनीषा का जन्म नेपाल के काठमांडू में हुआ था और ऐसे में नेपाल के सपोर्ट में ट्वीट करना मनीषा के लिए भारी पड़ गया।

मनीषा ने ट्वीट करते हुए नेपाली संसद में पास हुए नक्शे पर खुशी जताई. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्षेत्रीय संप्रभुता, राजनीतिक संप्रभुता और आर्थिक संप्रभुता एक संप्रभु राज्य के बराबर होती है. आइए इस पर विचार करें.’ इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया. एक यूजर ने तो मनीषा को ट्रीटमेंट करवाने की सलाह दे डाली, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नेपाल बहुत जल्द चीन की कॉलोनी बनने जा रहा है।

इसके बाद एक यूजर ने मनीषा कोइराला ने पूछा ‘क्या वह नेपाल के हालात को लेकर टिप्पणी कर रही हैं?’ इसके जवाब में उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं बस सोच रही थी कि आज नेपाल कहां खड़ा है और भविष्य में इन मोर्चों पर किस दिशा में आगे बढ़ेगा. हमें अतीत का पता है. ये नहीं कह रही हूं कि ये अच्छा है या बुरा. बस ऐसे ही ख्याल आया।

वहीं, खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोल होता देख मनीषा ने एक और ट्वीट करते हुए सभी से कहा, ‘मेरी दिल से प्रार्थना है कि आप इतना उत्तेजित और असम्मानीय मत बनिए. हम लोग इन परिस्थितियों में एक साथ हैं. हमारी सरकारें इस मामले को सुलझा लेंगी. इस दौरान हमें सभ्य बने रहने की जरूरत है. मैं अब भी उम्मीद करती हूं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × two =

WhatsApp chat