Green Chilly silver screen 

2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यशराज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से करेंगी इंडस्ट्री में एंट्री…

2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं, जो कि यशराज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फिल्म ‘पृथ्वीराज’ है. मानुषी छिल्लर ने कहा है कि एस.एस. राजामौली की भव्य फिल्में देखने के बाद ही उन्हें इस तरह फिल्मों में काम करने की प्रेरणा मिली. राजामौली को हिस्टोरिकल फिल्म बनाने के लिए पहचाना जाता है. ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी के अपॉजिट सुपरस्टार अक्षय कुमार है. दिलचस्प बात यह है कि मानुषी ने अपने एक इटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि मशहूर फिल्ममेकर एस.एस. राजामौलि की भव्य फिल्मों ने एक्ट्रेस बनने के उनके सपने को पंख लगाए थे क्योंकि राजामौली अपनी फिल्मों में महिला के किरदारों को आश्चर्यजनक ख़ूबसूरती के साथ दिखाते हैं।

मानुषी कहती हैं, “राजामौलि सर हमारे दौर के बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं. उनकी फिल्में एकदम हटकर होती हैं और यादगार के तौर पर उन्होंने इंडियन सिनेमा को कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्में दी हैं. राजामौली सर की ‘बाहुबली’ और ‘मगधीरा’ मेरी मुकम्मल तौर पर पसंसदीदा फिल्में हैं और उन्हें मैं लगातार देखती रह सकती हूं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा द्वारा मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के 17 साल बाद यह कारनामा दोहराने वाली इस 23 वर्षीय मानुषी छिल्लर को उम्मीद है कि निकट भविष्य में फिल्म-मेकर राजामौली की निगाहों में आने की उम्मीद है और वह लगातार कड़ी मेहनत करती रहेंगी. उनका कहना है, “बाहुबली देखने का कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि मेरे मन में पूरे देश का मनोरंजन करने वाले इन बड़े, भव्य, विलक्षण प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने की तमन्ना जाग उठी. मैं केवल उम्मीद और इच्छा ही प्रकट कर सकती हूं कि भविष्य में ऐसे प्रोजेक्ट्स के काबिल बनने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर सकूं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × one =

WhatsApp chat