1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब जितने वाली इस महिला ने कहा गैंगरेप की सजा सिर्फ फांसी…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इस समय सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खूब खींच रहा है जिसमें वह गैंग रेप के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि गैंग रेप के दोषियों को बिना किसी दया के फांसी की सजा देनी चाहिए. इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने अपने साथ हुई एक घटना भी साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक 15 साल के बच्चे ने इवेंट में उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसे लेकर एक्ट्रेस ने खुद उस बच्चे को सबक सिखाया था।

https://www.instagram.com/_u/thepageantexpress/?utm_source=ig_embed&ig_mid=955936ED-1747-4A20-861A-1CE92CB94470

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए कहा, “करीब छह महीने पहले मैं एक एक अवॉर्ड फंक्शन में थी, आप मीडिया लोग भी वहां मौजूद थे. एक 15 के बच्चे ने, क्योंकि इतने सारे लोग थे तो उसे लगा कि मुझे पता नहीं चलेगा. मैं आपसे कहती हूं कि सेल्फ डिफेंस सीखो, जो आपको अलर्ट करता है. ऐसे में मैंने उसका हाथ खींचा और जब मैंने देखा कि वह 15 साल का लड़का है तो मैं हैरान रह गई. मैं उस वक्त कुछ भी एक्शन ले सकती थी, लेकिन वह 15 साल का बच्चा था तो मैं उसे अपने साथ ले गई और कहा कि अगर मैंने कुछ एक्शन लिया तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी. उस 15 साल के लड़के को पता नहीं था कि यह किसी तरह का मनोरंजन नहीं होता।

सुष्मिता सेन ने वीडियो में आगे कहा, “लेकिन एक व्यस्क व्यक्ति के लिए जो हमारे देश में हैं, छेड़खानी गलत है और गैंगरेप के लिए उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए. बिना किसी शक के, दया के उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए, चाहे आप शहर में हों या गांव में. मैं इस चीज पर भरोसा करती हूं.” बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म ‘दस्तक से की थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

7 + 12 =

WhatsApp chat