बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सभी मांओ के लिए एक गीत समर्पित किये जिसका शीर्षक है ‘मां’…

आज यानी मदर्स डे पर पूरे दिन माँ की धूम है. सभी अपने-अपने अंदाज में मां के लिए इस दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना सभी मांओ को एक गीत समर्पित कर रहे हैं, जिसका शीर्षक ‘मां’ है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस तक इस कविता को पहुंचाया है जो अब जमकर वायरल हो रही है।

आयुष्मान कहते हैं, ‘हालांकि हर एक दिन को मातृ दिवस कहा जाना चाहिए, लेकिन अपने बच्चों के प्रति उनके निस्वार्थ प्रेम व बलिदान को देखते हुए हम उनके लिए खास तौर पर समर्पित इस दिन का जश्न मना सकते हैं। इस मदर्स डे मैं एक खास गाना पोस्ट कर रहा हूँ, जिसका शीर्षक मां है, जो हमारी तरफ से हर मां को समर्पित है। मातृत्व की भावना ने मुझे हमेशा आश्चर्यचकित किया है और मैं हमेशा हमारी रक्षा व देखभाल करने वाली शक्ति की प्रशंसा में इस गीत को विनम्रतापूर्वक गाऊंगा। रोचक कोहली ने इसे कम्पोज किया है और गुरप्रीत सैनी ने इसे लिखा है।

https://www.instagram.com/tv/B_7YySbAgnE/?igshid=1kjqco2pfl9zt

आयुष्मान इनके बारे में कहते हैं, “मैं अपने प्यारे दोस्त रोचक के साथ जुड़ा हूं, जिसने इस खूबसूरत गीत को कम्पोज किया है, जो मांओ के लिए है. रोचक और मैं साथ में मिलकर इसे गाएंगे. सभी माताओं के लिए इस गाने को गाना मेरे लिए सम्माननीय है, जो निरंतर निस्वार्थ भाव से हमारी जिंदगी और दुनिया को संवारती हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

ten − 2 =

WhatsApp chat