दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, गिरफ्तारी की कार्यवाही भी हो गई है शुरू…

मुंबई पुलिस अब फेक और पेड फॉलोअर्स को लेकर हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया पेज को ट्रैक कर रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से इस मामले में पूछताछ कर सकती है। पिछले साल प्रियंका और दीपिका का नाम दुनिया के उन टॉप 10 सिलेब्रिटीज में आया था जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फेक फॉलोअर्स हैं।

खबर के मुताबिक मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे ने कहा कि उन्हें करीब 54 ऐसी फर्म मिली हैं जिनका कनेक्शन फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम से है। साथ ही उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच और साइबर सेल के सदस्यों के साथ फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स घोटाले मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से ज्यादा हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने अभिषेक दिनेश दौड़े नाम के एक शख्स को फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अभिषेक ने यह दावा किया है कि वो किसी विदेशी कंपनी के लिए काम करता है।

कुछ दिन पहले सिंगर भूमि त्रिवेदी ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से फर्जी अकाउंट देखने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। इस शख्स ने ना केवल उनका फर्जी अकाउंट बनाया था बल्कि कई लोगों से बात भी की थी। इतना ही नहीं इस शख्स ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोगों को अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी दिखाए। मुंबई पुलिस के मुताबिक बॉलीवुड सेलेब्स और स्पोर्ट्स पर्सन समेत 176 हाई प्रोफाइल लोगों के पेड फॉलोअर्स हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nine + twelve =

WhatsApp chat