कोरोना वायरस ने लिया एक और फिल्मी शख्सियत की जान, इसे फ़िल्म इंडस्ट्री पर कोरोना कहर नहीं कहें तो क्या…

मशहूर संगीत निर्देशक वाजिद खान का निधन हो गया है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

दबंग और वांटेड जैसे एल्बमों के लिए म्यूजिक कंपोज करने वाले बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का आज मुंबई में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे।

वाजिद खान के सहयोगी और संगीत निर्देशक सलीम मर्चेंट ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। “साजिद-वाजिद जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से निराश हूं। अल्लाह परिवार को ताकत दे। सुरक्षित यात्रा भाई आप बहुत जल्द चले गए हैं। यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं हैरान और टूट भी गया हूं।

बालीवुड की कई अन्य हस्तियों ने भी ट्विटर पर उनको श्रद्धांजलि दी है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, “भयानक खबर। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी, वह है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते। बहुत जल्द चले गए। उनके परिवार और शोकाकुल लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। आप मेरी सोच एवं प्रार्थना में हो।

महापात्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “दिल दहला देने वाली खबर। वाजिद नहीं। एसआरजीएमपी पर सह- निर्णायक के रूप में उनके साथ समय बिताया और वह बहुत दयालु और उदार थे। मुझे पता है कि वह थोड़ी देर के लिए बीमार थे, इस लॉकडाउन में उस पर फोन नहीं उठाने का अफसोस है। स्तब्ध और दुखी।

विशाल ददलानी ने ट्विटर पर लिखा “साजिद-वाजिद दोनों करीबी और सच्चे दोस्त रहे हैं। जिस तरह से प्रकाश को देखने और बातचीत करने और हंसी साझा करने के लिए रात के बीच में हमारे स्टूडियो में रोशनी दिखाई दे सकती है। वाजिद के जाने का विश्वास नहीं हो रहा है।

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान स्टारर ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और बाद में सुपरस्टार की फिल्मों के लिए कई एल्बम चलाए, जिनमें चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग (1, 2 और 3) शामिल हैं। हाल ही में साजिद-वाजिद ने सलमान के “भाई भाई” को बनाया। एक गायक के रूप में, वाजिद खान ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में पार्टनर के साथ की थी। उन्होंने “हुड़ हुुुड़ दबंग”, “जलवा”, “चिन्ता ता तो चिता चिता” और “फेविकोल से” जैसे लोकप्रिय ट्रैक को क्रॉप किया है।

उनकी इस यात्रा पर टेलीविज़न प्लस की टीम उनकी आत्मा को शांतिपूर्ण यात्रा की कामना करता है और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी को बर्दाश्त करने की सहन शक्ति की भी कामना करता है। और ये भी दुआ करता है कि बस अब तो बक्स दो भगवन हमारे इंडस्ट्री के साथ साथ हमारी दुनिया को इस कोरोना के क़हर से नही तो आप सभी ऊपरवाले से इंशान का विश्वास उठ जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × 3 =

WhatsApp chat