silver screen 

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही पलक तिवारी, विवेक ओबेरॉय ने लांच किया पोस्टर, और…

पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पलक अभिनेता विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी. इस बात का ऐलान विवेक ओबेरॉय ने पोस्टर लॉन्च कर किया है।

पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी की इस डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है और लिखा है, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है. हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रैंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी में शुरू होगी. इसे विवेक ओबेरॉय का ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोड़ा के सहयोग से बनाया जा रहा है।

फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इनमें पलक तिवारी का स्टनिंग अंदाज देखने को मिलता है. पोस्टर से लगता है कि पलक किसी कॉल सेंटर में काम करती हैं. पलक तिवारी के इन लुक्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही पलक को उनके बिग लॉन्च के लिए बधाई दे रहे हैं।

अपने इस पोस्टर को पलक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है, ‘मैं सुपर एक्साइटेड हूं. देखें मेरा पहला पोस्टर’. लोग उन्हें इस डेब्यू के लिए बधाइयां दे रहे हैं. पलक ने फिल्म मेंयह मौका देने के लिए विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा अरोड़ा और विशाल मिश्रा का धन्यवाद कहा है।

आपको बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं।

फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर विवेक ओबेरॉय ने कई ऐसी फिल्में बनाने का ऐलान किया है जिनका फोकस पारलौकिक शक्तियां या रहस्य और रोमांच रहेगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − 8 =

WhatsApp chat