सिंघम के पास पहुंचा पर्सनल बॉडीगार्ड, तो पीएम मोदी ने दी अजय देवगन को शाबाशी…

देश में दिन ब दिन कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है. लेकिन इसके बाद भी सरकार के साथ मिलकर पूरा देश इस वायरस से जंग लड़ रहा है. इस बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप (Aarogya Setu app) डाउनलोड करने की अपील की है. अब इसी मैसेज को हर देशवासी तक पहुंचाने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसकी तारीफ पीएम मोदी और अमित शाह भी कर रहे हैं।

अजय देवगन अपने इस नए वीडियो में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं, तभी एक शख्स उन से मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है. वह यह भी कहता है कि वो उनका पर्सनल बॉडीगार्ड है जो CORONA से उनकी रक्षा करेगा. अब इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन लिखा है, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है. देखिए यह वीडियो…

https://twitter.com/narendramodi/status/1252970481256300544?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर #SetuMeraBodyguard ट्रेंड करने लगा. जिसमें अजय देवगन ने हर किसी से सरकार की इस मुहिम में उनका साथ देने और आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी खुद अपनी ट्विटर वॉल पर अजय देवगन का यह लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”बहुत खूब अजय देवगन. आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है. इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × 5 =

WhatsApp chat