कोरोना पीड़ितों की मदद करते हुए बिगड़ने लगी है साउथ के स्टार कलाकार प्रकाश राज की स्थिति, फिर…

कोरोना वायरस के कारण अब देश में लॉकडाउन बढ़कर 3 मई तक हो गया है. वहीं, इस लॉकडाउन से गरीब और मजदूर काफी प्रभावित हैं. इन गरीबों की मदद करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कभी दान देकर तो कभी खाने की आपूर्ति करके सरकार की मदद कर रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज भी लगातार अपनी फाउंडेशन के जरिए गरीबों की मदद कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए अपनी आर्थिक हालत को लेकर लिखा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे. क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोबारा कमा सकता हूं, अगर इंसानियत इस कठिन समय में जिंदा रही तो. चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं. वापस जिंदगी की ओर आते हैं.” प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें, प्रकाश राज लगातार मजदूरों और बेघरों को खाना खिलाकर उनकी मदद कर रहे हैं. वहीं, भारत में कोरोना वायरस की बात करें, तो देश में इस खतरनाक वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 17, 265 पहुंच गया है, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 543 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 17,265 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,553 नए मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हुई है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 + 13 =

WhatsApp chat