silver screen 

मैथ्स और इकोनोमिक्स की स्कॉलर राधिका आप्टे ने न्यूड सीन देकर इंडस्ट्री में खलबली मचा दी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ से सबको मदहोश कर देने वाली अदाकारा राधिका आप्टे का कल जन्मदिन था. 7 सितंबर 1985 में तमिल नाडू के वेलोर में जन्मी (Radhika Apte Birthday) राधिका हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, मराठी, तेलगु, तमिल और मलयालम फिल्मों भी काम किया है. राधिका ने अपने हर किरदार से लोगों का दिल जीता है. बचपन से ही डांस का शौक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने अपना ग्रेजुएशन मैथ्स और इकोनोमिक्स से किया है।

राधिका पहली बार 20 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ में एक छोटे से रोल में नज़र आई थी. ऐसा कहा जाता है कि राधिका ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन करके इंडस्ट्री के टैबू को तोड़ा था. फिल्म ‘बदलापुर’ और ‘हंटर’ से राधिका के रोल ने सबको अचंभित कर दिया था. राधिका को शोर्ट फिल्म ‘अहल्या’ के लिए भी खूब सराहा गया. राधिका, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पैड मैन’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर राधिका की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. बता दें कि राधिका ने अपनी फिल्म ‘Parched’ में न्यूड सीन भी किया है. राधिका अपनी बोल्ड सीन की वजह से कई बार मुश्किलों में भी फंसी है. लव लाइफ की बात करें तो साल 2012 में राधिका ब्रिटिश संगीतकार बेंडिक्ट टेलर के साथ विवाह के बंधन में बंध गईं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

thirteen + two =

WhatsApp chat