silver screen 

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार…

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें बढ़ गई है। बिजनेसमैन राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच टीम ने आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच (Crime branch) ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन काफी घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया है।

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में हुई है गिरफ्तारी..
क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम स प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इसी साल फरवरी माह में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पुख्ता सबूत हैं।

राज को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को तलब किया गया था। वैसे यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हो, इससे पहले भी राज कई बार विवादों में घिर चुके हैं। इससे पहले पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

17 + six =

WhatsApp chat