रकुल प्रीत सिंह ने ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद शेयर की पहली पोस्ट, तो यूजर ने कहा…

बॉलीवुड की दुनिया में बीते कई माहीनों से उथल पुथल मची हुई है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री लगातार सवालों के घेरे में है. सुशांत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद कई फ़िल्मी हस्तियों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पडा है. ड्रग्स केस में फिल्म एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का भी नाम आया था जिसके बाद NCB ने पूछताछ भी की थी. इन सब चीज़ों की वजह से रकुल प्रीत सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं लेकिन अब NCB से पूछताछ के लंबे समय बाद पहली बार रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों के निशाने पर भी आ गई।

फिल्म यारियां से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीरकुल प्रीत ने योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी पूरी बॉडी को आगे की तरफ स्ट्रेच करती दिख रहीं हैं. रकुल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ’. ड्रग्स एंगल को लेकर इस तस्वीर को ट्रोल किया गया।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ‘ज़्यादा कोकीन ले ली लग रहा है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ क्या आपको हैश पसंद है?’ बता दें कि ड्रग्स एंगल को लेकर दीपिका पादुकोण को भी लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. यही नहीं एनसीबी द्वारा ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान जैसे नाम भी शामिल हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twenty − 6 =

WhatsApp chat