डरावनी एक्शन थ्रिलर फिल्म क्लाइमेक्स का टीजर हुआ रिलीज और 18 मई को ट्रेलर…

रामगोपाल वर्मा लॉकडाउन के बीच अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का नाम क्लाइमैक्स है और इस फिल्म में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा काम कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। रामगोपाल वर्मा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ये एक डरावनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप एक रेगिस्तान है. इस फिल्म को आरएसआर प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है।

रामगोपाल वर्मा ने मिया माल्कोवा की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा था कि ‘क्लाइमेक्स’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसे मैंने अपने पसंदीदा स्टार मिया माल्कोवा के साथ बनाया है, फिल्म में उनकी एक्टिंग देखकर आप हैरान रह जाएंगे. फिल्म के टीजर में ये भी बताया गया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 18 मई को रिलीज होने जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मिया माल्कोवा चर्चा में आई थीं. दरअसल उन्होंने साल 2018 में भी रामगोपाल वर्मा के साथ काम किया था. ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ नाम की इस डॉक्यूमेंट्री को भी रामगोपाल वर्मा ने ही शूट किया था. मिया माल्कोवा ने ट्वीट कर कहा था कि वे सनी लियोनी के बाद वे दूसरी एडल्ट स्टार हैं, जिन्हें रामगोपाल वर्मा के द्वारा शूट किया गया है।

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के चलते भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कुछ समय पहले रामगोपाल वर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर सभी को अप्रैल फूल बनाया था। रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा- मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. फिर तभी उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा- सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए, लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × three =

WhatsApp chat