Red Chilly silver screen 

इन्होंने कभी फैन्स और स्टार शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है? स्टारडम में भी यकीन नहीं रखती हैं, ये कोई और नही बल्कि स…

साल 2018 में आई फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने महज दो साल लंबे करियर में ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध और प्रशंसकों के प्यार से रूबरू हुई हैं. अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा इंडस्ट्री के तौर-तरीकों से बचपन से ही वाकिफ हैं, हालांकि वह खुद स्टारडम में यकीन नहीं रखती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सारा ने बताया, “मुझे स्टारडम की चाहत नहीं है. अभी तक मैंने फैंस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, स्टार शब्द का उपयोग नहीं किया है. मैं इन सभी चीजों पर यकीन नहीं रखती हूं क्योंकि हर शुक्रवार को यहां सितारों की तकदीरें बदलती रहती हैं।

सारा ने आगे कहा, “मेरे ख्याल से एक आपकी नीयत ही ऐसी चीज है, जो मायने रखती है. आपकी जो नीयत होती है वो मैटर करता है और कहीं न कहीं जो आपकी शिद्दत, पैशन और जुनून होता है वो मैटर करता है. इनके अलावा सारी चीजें बदलती रहती हैं और बदलती रहेंगी।

अभिनय की बात करें, तो सारा हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आई हैं. इसके अलावा, आने वाले समय में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल. राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six + 4 =

WhatsApp chat