Red Chilly silver screen 

लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक ने मिर्जापुर 2 के निर्माताओं के खिलाफ दी कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी, क्योंकि …

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर दो को लेकर बड़ी खबर आ रही है. हिंदी अपराध उपन्यास लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक ने मिर्जापुर 2 के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

पाठक का कहना है कि सीरीज में उनकी बुक धब्बा को गलत तरह से पेश किया गया है. उनका कहना है कि सीरीज में वो सीन तुरंत हटाया जाए वरना को सीरीज के राइटर प्रोड्यूसर और वो एक्टर जो धब्बा पढ़ रहे थे उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे।

दरअसल मिर्जापुर 3 के तीसरे एपिसोड में एक सीन में एक्टर कुलभूषण खरबंदा जिन्होंने सीरीज में सत्यानंद त्रिपाठी का किरदार निभा है वो धब्बा नाम की एक उपन्यास पढ़ रहे हैं. उपन्यास पढ़ने वाले सीन के दौरान कुछ लाइन्स सुनाई दे रही हैं जिससे ये लग रहा है कि इन लाइन्स का उपन्यास से कोई लेना देना है।

जबकि लेखक का आरोप है कि उपन्यास को दिखाते हुए जो वॉयसओवर चल रहा है वो अश्लील है, उसका इस किताब से कोई लेना देना नहीं है. लेखक का आरोप है कि इससे उनकी और उनके उपन्यास की छवि खराब हुई है.लेखक ने मिर्जापुर के निर्मातों को नोटिस भेजकर एक हफ्ते के अंदर जवाब मांगा है. उनका कहना है कि अगर जबाव नहीं आता है तो वो दिल्ली हाइकोर्ट में मेकर्स के खिलाफ केस फाइल करेंगे।

आपको यह भी बताते चलें कि मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 2, 22 अक्टूबर को रात 11.30 बजे रिलीज हो चुका है. फैंस के बीच मिर्जापुर की घटनाओं ने दूसरे सीजन को लेकर उत्सुकता चरम पर थी. मिर्जापुर 2 के प्रमोशन में मेकर्स ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ ट्रेलर और टीजर रिलीज किए थे।

जहां एक ओर इसके ट्रेलर को मिलियन व्यूज मिले वहीं दूसरी ओर इसके टीजर ने भी खूब धमाल मचाया था. इन टीजर में सीरीज के सभी किरदारों ने अपने हिसाब से पिछले सीजन की कहानी साझा की था. वहीं इसके साथ ही रिलीज से ठीक एक दिन पहले एक रैप सॉन्ग भी आ गया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × one =

WhatsApp chat