Regional silver screen 

लॉलीपॉप लागेलू’ से रातोंरात स्टार बने पवन सिंह की लिट्टी ने सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रखा है…

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं. उनकी फिल्में दर्शकों को इतनी पसंद आती है कि उन्होंने देखते ही देखते पावर स्टार का तमगा हासिल कर लिया. पवन सिंह (Pawan Singh) ने इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद भी जमीन से जुड़े हुए हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Litti Chokha) को जब भी और जहां भी उनका मूल व्यंजन यानी ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) मिल जाए वो उसका आनंद जरूर उठाते हैं।

पवन सिंह (Pawan Singh) अकसर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरों और वीडियो शेयर करते हैं. इस बार उनके फैन पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें बताया गया है कि पवन सिंह ने हाल ही में ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) का जायका चखा है. फोटो में लिट्टी-चोखा को सर्व करते हुए दिखाया गया है. फैन्स हमेशा की तरह उनके इस पोस्ट पर भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था ‘ओढ़नियां वाली से’ जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

19 − one =

WhatsApp chat