रिया को अश्‍लील मैसेज व धमकी भेजने वाले के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा आई उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मुंबई पुलिस के डीसीपी ने बताया किया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 2 इंस्टाग्राम अकाउंट होल्डर्स के खिलाफ उन्हें अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने के आरोप में एक शिकायत दर्ज की गई है।

मुंबई के जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में 2 इंस्टाग्राम अकाउंट होल्डर्स के खिलाफ उन्हें अश्लील संदेश भेजने और धमकी देने के आरोप में एक शिकायत दर्ज की गई है।

बीते दिनों चक्रवर्ती ने साइबर अपराध शाखा से निवेदन किया था कि वे राजूपत की मौत के बाद से ही उसे मिल रही बलात्कार और हत्या की धमकियों की जांच करें, क्योंकि सोशल मीडिया पर लोग राजपूत की आत्महत्या के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. रिया चक्रवर्ती अपने इंस्टाग्राम पेज से ‘कमेंट्स सैक्शन’ को हटा चुकी हैं।

र‍िया चक्रवर्ती को जिन सोशल मीडिया खातों से धमकी मिल रही है, उनमें से एक को टैग करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘ मुझे हत्यारा कहा गया, मैं चुप रही. मुझे शर्मिंदा किया गया, मैं चुप रही. लेकिन मेरी चुप्पी ने आपको यह कहने का अधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करती हूं तो आप मेरा बलात्कार और मेरी हत्या कर देंगे।

रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री से कर चुकी हैं सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बीती 16 जुलाई को गृह मंत्री अमित शाह से अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने का अनुरोध किया था, ताकि यह पता लगाया जा सके कि किन दबावों ने राजपूत को आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया।

सार्वजनिक तौर पर पहली बार खुद को राजपूत की ‘गर्लफ्रैंड’ संबोधित करते हुए चक्रवर्ती ने कहा कि सरकार में उनका पूरा भरोसा है और सीबीआई जांच इस मामले में न्याय दिलाने में सहायक होगी।

राजपूत की तस्वीर के साथ 28 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”माननीय अमित शाह महोदय, मैं सुशात सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनकी आकस्मिक मौत को एक महीने से अधिक समय गुजर चुका है. सरकार में मेरा पूरा भरोसा है, …. बहरहाल, न्याय के हित में, मैं हाथ जोड़कर आपसे अनुरोध करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच का आदेश दें.’ चक्रवर्ती ने कहा था, ‘ मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि किन दबावों ने सुशांत को यह कदम उठाने पर मजबूर किया. आपकी आभारी, रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव जयते।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती को 18 जून को बांद्रा पुलिस थाने में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था. बता दें राजपूत गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि उनका अवसाद के लिए इलाज चल रहा था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

19 − eighteen =

WhatsApp chat