सलमान खान और जैकलीन का सॉन्ग ‘तेरे बिना’ फैंस को इमोशनल कर दे रहा है, और मिल रहा है गजब का रेस्पॉन्स…

सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन में अपने पनवेल फार्महाउस में हैं। खास बात ये है कि इस लॉकडाउन में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस भी मौजूद हैं। बस इसी का फायदा उठा कर दोनों ने एक जबरदस्त गाना फॉर्महाउस में ही शूट कर डाला। इस गाने की अनाउंसमेंट सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से भी की थी। इसके बाद आज 12 मई को सलमान ने Tere Bin गाने को अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है।

सलमान खान ने ही इस गाने को गाया है। ऐसे में सलमान खान फैंस तो तेरे बिन सॉन्ग को सुन कर और देख कर बहुत ज्यादा खुश हैं। गाने में जैकलीन सलमान की प्रेमिका बनी नजर आती हैं। सलमान खान अपनी प्रेमिका की याद में इस गाने को गाते हैं। हर वक्त हर घड़ी उन्हें अपनी प्रेमिका अपने साथ नजर आती है। अंत में उन्हें अपनी प्रेमिका से एक बेटी भी होती है। बेटी के साथ ही अब वह अपना जीवन बिताते हैं।

गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है। गाने के लिरिक्स बहुत खूबसूरत हैं। सलमान खान ने बताया था कि इस गाने का इस्तेमाल किसी फिल्म में नहीं हो पा रहा था तो उन्होंने अपने दोस्त से कहा कि वह इस गाने को उन्हें देदें वह इसे शूट करेंगे औऱ गाएंगे भी।

ऐसे में खाली समय का फायदा उठाते हुए सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस की कई जगहों पर इस गाने को जैकलीन के साथ शूट किया। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नहीं चाहते थे कि वह वीडियो में अफने फॉर्महाउस का ज्यादातर हिस्सा शो करें। ऐसे में कुछ ही जगहों पर इसे शूट किया गया।

इस गाने को देख कर सलमान खान के फैंस एक बार फिर से सलमान को कहते नजर आए कि ‘भाई आप शादी करलो ना, कितने अच्छे लग रहे हो।’ तो किसी ने कहा- सलमान भाई और जैकलीन क्या जबरदस्त कैमेस्ट्री है। एक यूजर ने कहा- सलमान को जैकलीन से शादी करनी चाहिए। सलमान के एक फैन ने लिखा- ‘ये गाना साल का बेस्ट सॉन्ग बनने वाला है।’ तो किसी को गाने के लिरिक्स पसंद आए तो किसी को कहानी बहुत इमोशनल कर गई।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five + 20 =

WhatsApp chat