सलमान खान ने शेयर की दिल की बात और प्यार कोरोना गाने के साथ लांच किया अपना यूट्यूब चैनल…

सलमान खान फिलहाल लॉकडाउन में अपने पनवेल फार्महाउस में परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अंडे और चिकन जैसी आवश्यक खाद्य सामाग्री के आपूर्ति के लिए डिलीवरी और सेवा कंपनी के प्रति आभार व्यक्त किया है. हाल ही में सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्ट कर के अपने दिल की बात शेयर की।

सलमान खान ने अपने पोस्ट में लिखा, “धन्यवाद बाला जी रॉव चिकन और 10,000 अंडे के लिए जिसे आप एक बार नहीं बल्कि दो बार यहां के ग्रामीणों के लिए पनवेल में पहुंचाते हो. आप से अनुरोध करेंगे कृपया हमारे लिए और उनके लिए ये दोबारा करें क्योकि हमारे पास चिकन और अंडे की कमी है.” सलमान खान को ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान इन दिनों लगातार कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैला रहे हैं. वह दिहाड़ी मजदूरों के लिए रोज राशन पहुंचाने का काम भी करके लोगों का दिल जीत रहे हैं. लेकिन इसी बीच सलमान खान ने एक नया धमाका कर दिया है. उनका नया गाना ‘प्यार करोना PyaarKarona कुछ देर पहले रिलीज कर दिया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसी के साथ उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen − 3 =

WhatsApp chat