silver screen 

संजय दत्त दुबई में, बच्चों से मिलने की खुशी उनके चेहरे पर दिखी! तो मान्यता ने शेयर कर दी तश्वीर…

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी फैमिली मुश्किल वक्त से गुजर रही है। अभिनेता के मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा है। हाल ही में संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के लिए कीमोथेरेपी का पहला सेशन पूरा किया है। इसके अलावा बीमारी के बीच संजय दत्त अपनी बची हुई फिल्मों को भी पूरा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो के बाहर भी देखा गया था। संजय दत्त बीते दिनों ही डॉक्टर्स की सलाह के बाद अपनी पत्नी मान्यता के साथ बच्चों से मिलने के लिए दुबई गए हैं। इस बीच मान्यता ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक परफेक्ट फैमिली फोटो साझा की है।

मान्यता दत्त ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन दिया है, ‘आज … मैं परिवार को यह तोहफा देने के लिए भगवान का धन्यवाद करना चाहती हूं। कोई शिकायत नहीं … कोई अनुरोध नहीं … बस हमेशा के लिए एक साथ रहना है।’ इस फोटो में अपने दोनों बच्चों शाहरन दत्त और इकरा दत्त के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। अभिनेता की इस फैमिली फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। और उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। पिछले महीने संजय ने अपने प्रशंसकों सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वो इलाज के कारण कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता को स्टेज 4 लंग कैंसर है।

अगर काम की बात करें तो, संजय दत्त को हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद फैंस संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का इंजतार कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त द्वारा निभाने जाने वाले ‘अधीरा’ के किरदार को लिए हरकोई बेताब है। इसके बाद अभिनेता ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तोरबाज’, ‘शमशेरा’ और ‘पृथ्वीराज’ फिल्म में दिखाई देंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

17 + nineteen =

WhatsApp chat