इसे क्या कहेगें! कुदरत का कहर? की कुछ और? संजय दत्त (बाबा) को स्टेज 3 लंग कैंसर!! मां… भी थीं, और अब वे स्वयं हुए कैंसर के शिकार…

मुम्बई लीलावती हॉस्पिटल के रिपोर्ट अनुसार, संजय दत्त की स्टेज 3 फेफड़े के कैंसर के साथ घटनाओं की एक चौंकाने वाली बारी में पता चला है। वह तत्काल उपचार के लिए अमेरिका चले गए।

उनके ही एक करीबी दोस्त ने यह खुलासा किया की “बाबा तबाह हो गया, उसके छोटे छोटे बच्चे हैं। सौभाग्य से, वे अभी अपनी माँ के साथ दुबई में हैं। लेकिन इस भयानक खबर को तोड़ना उनके लिए कठिन होगा।

Contact Mr. Jitesh Gharat +91 90212 65843

बाबा बहुत हिला हुआ है वह भी ठीक होने के बारे में निश्चित है ऐसा नही है घबड़ाहट के मारे उसकी भी हालत खराब है।

मित्र कहते हैं, यह बहुत नाजुक वक़्त है इसको बहुत संभलकर लेना पड़ेगा। उसे तत्काल मतलब तुरंत सीरीयस होकर उपचार करने की आवश्यकता है जिसके लिए वह तुरंत मुम्बई छोड़कर निकल जाए और अच्छी बात यह है कि उन्होंने ऐसा ही किया।

इस सप्ताह की शुरुआत में ही बाबा को सांस की तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में एड्मिट होना पड़ा था। पूरे परीक्षण किए गए और विनाशकारी परिणाम मंगलवार को आया। फ़िल्म इंडस्ट्री को मानो साँप सूंघ गया कि हमारी इंडस्ट्री को किसकी नज़र लग गई है कैसी 2 मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है और अच्छे 2 लोगों ने साथ छोड़ इस दुनिया से अपना नाता तोड़कर दूसरी दुनिया को चले गए।

इधर जैसे ही बाबा की बीमारी की चपेट में आने की खबर फैली, अमिताभ और अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे दोस्तों ने उत्सुकता से फोन किया। लेकिन संजय दत्त कॉल लेने के मूड में नहीं थे। आपको यह बात दें कि उनकी माँ भी कैंसर की वजह से दुनियां छोड़कर चली गई थीं।

जो हम सबको समझ में आता है की हम लोग उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करें और बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद उन्हें स्वस्थ ज़िंदगी प्रदान करें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen − thirteen =

WhatsApp chat