silver screen 

सारा अली खान ने दिखाया टैलेंट 15, वो भी मात्र 30 सेकेंड में…

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फनी वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। सारा अली खान ने वर्ल्ड इमोजी डे ( World Emoji Day ) के मौके पर इतना मजेदार वीडियो ( Sara Ali Khan Video ) शेयर किया है, जिसे बार-बार देखेंगे। ऐक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस खूब रिऐक्शन दे रहे हैं।

सारा अली खान ने 17 जुलाई को वर्ल्ड इमोजी डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सारा अली खान कैमरे के सामने आती हैं और 30 सेकेंड में 15 एक्सप्रेशन का चैलेंज मिलने पर वह एक भी सेकंड बर्बाद किए बिना अलग तरह-तरह के एक्सप्रेशन देती हैं।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। इसके अलावा आदित्य धर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में विकी कौशल के साथ काम करती दिखाई देंगी। सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई दी थीं और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

13 − 12 =

WhatsApp chat