सारा अली खान एक बार फिर लॉकडाउन में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करके सुर्खियों में…

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू हुए लॉकडाउन का असर हर तरफ देखने को मिल रहा है. हर वर्ग का आदमी अपने-अपने घरों के अंदर कैद होने के लिए मजबूर हो चुका है. बॉलीवुड के स्टार्स भी इस मौके पर अपने घरों में हैं और सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों से रूबरू हो रहे हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान भी इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से जुड़ रही हैं और लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में अपने इंस्पिरेशनल पोस्ट्स से लोगों की हौसलाफजाई कर रही हैं।

हाल ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने इसी के साथ अपने प्रशंसकों के लिए एक इंस्पिरेशनल पोस्ट भी लिखा है. सारा अली खान ने पीच कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में उनका ये ग्लैमरस अवतार काफी आकर्षक है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपने दिमाग पर नियंत्रण रखें, अपनी आत्मा को आजाद छोड़ दें।

सारा अली खान लॉकडाउन में अपनी कुकिंग स्किल्स को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रही हैं. वे सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां भी साझा करती रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने नुटेला और मैप्ले सीरप के फ्लेवर में पैनकैक की तस्वीर शेयर की थी।

काम की बात करें तो सारा अली खान की पिछली फिल्म लव आज कल थी जिसमें वे अपने लवेबल एक्टर कार्तिक आर्यन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था मगर इसके बावजूद ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिलहाल वे कुली नंबर 1 का हिस्सा हैं जिसमें वे वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight + 3 =

WhatsApp chat