शिखा मल्होत्रा हुईं लकवे की शिकार, कूपर अस्पताल में भर्ती…

शिखा मल्होत्रा एक सर्टिफाइड नर्स भी हैं और कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मुम्बई के जोगेश्वरी स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रॊमा सेंटर’ में एक नर्स के तौर पर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी। एक नर्स के तौर पर कोरोना मरीजों की सेवा करने का उनका यह सिलसिला लगभग 6 महीने तक चला था।

संजय मिश्रा के साथ पिछले साल फिल्म ‘कांचली’ में हीरोइन के तौर पर नजर आईं और इससे पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘फैन’और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘रनिंग शादी.कॉम’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा गुरुवार की रात को लकवे का शिकार हो गयीं. उन्हें मुम्बई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिखा मल्होत्रा एक सर्टिफाइड नर्स भी हैं और कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मुम्बई के जोगेश्वरी स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रॊमा सेंटर’ में एक नर्स के तौर पर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी. एक नर्स के तौर पर कोरोना मरीजों की सेवा करने का उनका यह सिलसिला लगभग 6 महीने तक चला था।

अस्पताल‌ में अपनी सेवाएं देने के दौरान वो अक्टूबर महीने में खुद भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गयीं थीं और फिर ठीक होने के बाद 22 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिला था. शिखा के लकवाग्रस्त होने की खबर देते हुए शिखा का कामकाज संभालनेवाले उनके मैनेजर अश्विनी ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि पिछली रात को अपने घर में लकवा का शिकार होने के बाद पहले शिखा को मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। अश्विनी ने आगे बताया कि अस्पताल में इलाज महंगा होने की वजह से बाद में उन्हें विले पार्ले स्थित कूपर अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

अश्विनी ने बताया कि लकवाग्रस्त होने के चलते शिखा के शरीर का दायां हिस्सा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और वो इस वक्त ना तो चलने-फिरने‌ की हालत में है और न ही कुछ बोलने की, लेकिन‌ डॉक्टरों का कहना है कि शिखा की हालत पहले से बेहतर है। टेलिविज़न प्लस न्यूज़ की पूरी टीम शिखा के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है और भगवान से उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना भी करता है की प्रभु ऐसे नेक इंसान को जल्द से जल्द स्वस्थ कर दें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 + twenty =

WhatsApp chat