silver screen 

14 साल बाद इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है शिल्पा शेट्टी…

शिल्पा शेट्टी फिल्म हंगामा 2 से 14 साल बाद बतौर लीड एक्ट्रेस वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में काम करने से शिल्पा शेट्टी बहुत ही खुश दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा मुझे इस बात की बेहद खुशी है। दूसरी बात मैंने नोटिस किया है कि जिस भी फिल्म में मेरा नाम अंजली होता है। वह फ़िल्म सुपरहिट होती है। इस फिल्म में भी मेरा नाम अंजली है इसीलिए मुझे लगता है यह फिल्म भी सुपरहिट होगी।

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की वह खूबसूरत अभिनेत्री है, जिनका की स्टारडम एक वक्त हा जब आसमान छू रहा था। 90 दशक कि यह बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थी। लेकिन इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से कुछ सालों के लिए दूरी बना ली थी। लेकिन अब दोबारा यह जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष और परेश रावल के साथ फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री मार रही हैं।

फिल्म हंगामा 2 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा मैं आपको बताना चाहती हूं कि हमारे फिल्म वाकई बहुत ही कमाल की बनी है। हम लोगों ने इस फिल्म पर बहुत ही मेहनत की है और दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर भी बेहद पसंद आया है। कोरोनावायरस की वजह से जहां पूरी दुनिया परेशान है वहां ऐसी मजेदार फिल्म आना बहुत जरूरी था।

इन्होंने आगे यह भी कहा मेरा फेमस सॉन्ग चुराके दिल मेरा इस फिल्म में सुनने को मिलने वाला है। तो अच्छा लगता है जब दर्शक आपकी मेहनत की कद्र करते हैं।

फिल्म के अलावा शिल्पा शेट्टी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी कुछ बातें कि और उन्होंने बताया कि मेरे पति को सबसे पहले मुझ पर प्यार तब आया था जब इन्होंने मेरा पुराना वाला सॉन्ग चुराके दिल मेरा देखा था और इसके बाद तो यह मेरे फैन ही हो गए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × 2 =

WhatsApp chat